Wednesday, February 5, 2014

शिक्षा मंत्री का अभिनन्दन



शिक्षा मंत्री कालीचरण सराफ का उनके पैतृक नगर फतेहपुर के नागरिकों ने आज भाव भीना अभिनन्दन किया । श्री सराफ ने  नटवर बिंदल के साथ बिंदल कुलदेवी तथा लक्ष्मीनाथ जी के मंदिर में धोक लगाई । श्री अग्रसेन भवन में फतेहपुर नागरिक परिषद् ने उनका अभिनन्दन समारोह आयोजित किया । श्री सराफ ने कहा फतेहपुर मेरा पैतृक गाँव है और यहाँ के निवासी मेरे लिए परिवार के सदस्य की भांति है ।
उन्होंने यहाँ सरकारी कालेज एवं बालिका सीनियर स्कूल खुलवाने का आश्वासन भी दिया और यह भी कहा कि क्षेत्र की हर आवश्यकता को पूरा किया जाएगा । उन्होंने कहा कि फतेहपुर की जनता के एक नहीं दो विधायक हैं , एक वो जिसे फतेहपुर वासियों ने चुन  कर भेजा है और एक कालीचरण सराफ । समारोह की अध्यक्षता पूर्व विधायक बनवारीलाल भिंडा ने की ।
नागरिक परिषद् ने  उन्हें साफा पहनाया तथा शाल ओढ़ाकर श्रीफल भेंट किया , एक अभिनन्दन पत्र भी भेंट किया । समारोह को पालिकाध्यक्ष मधुसूदन भिंडा ने भी सम्बोधित किया । समारोह में व्यापार मंडल सचिव सुनील बूबना , अग्रवाल समाज अध्यक्ष भगवती प्रसाद सराफ, पूर्र्व नगर पालिका उपाध्यक्ष रक्षपाल पारीक , पूर्व पालिकाध्यक्ष ओमप्रकाश सैनी, भूतपूर्व पार्षद प्रमोद जोशी , बाबूलाल झालानी , रमाकांत गोयनका
सहित अनेक गणमान्य उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन अंकित बूबना ने किया ।

No comments:

Post a Comment